September 28, 2020

कांग्रेसी वर्करों ने ईओ एसओ के खिलाफ नारेबाजी कर निकाला रोष मार्च ईओ,एसओ ने नकारे सभी आरोप

नगर कौंसिल में ईओ,एसओ के खिलाफ नारेबाजी करते कांग्रेसी वर्कर।

जगदीश सिंह कुराली:  शहर की नगर कौंसिल पर आज कल कांग्रेस पार्टी की गुटबाजी भारी पडती जा रही है। टकसाली कांग्रेसी ग्रुप ईओ के कामो की सरहाना करता है वही दूसरा कांग्रेस ग्रुप ईओ और एसओ की तुरंत बदली की मांग कर रहे है। आज दूसरे ग्रुप के कांग्रेसी वर्कर जिनमे नंदी पाल बंसल शहरी प्रधान,शिव वर्मा पार्षद,हैप्पी धीमान,रमाकांत कालिया यूथ शहरी प्रधान,संजीव टंडन,जगदीप कौर,चौधरी जसवीर राणा,दिनेश गौतम,जसविंदर सिंह भूरा,संजीव गोगना,मोनिका,चंदर मोहन वर्मा,मोनिका सूद,कैप्टन प्रेम सिंह आदि शामिल थे उन्होंने ईओ और एसओ में चल रही आपसी खींचातानी के कारण शहर को नुक्सान होने के आरोप लगाते हुए दोनों की बदली की मांग की। इन्होने इन दोनों पर आरोप लगाए कि शहर में जगह जगह कूडे के ढेर लगे हुए है शहर में नजायाज कब्जे हो रहे है एवं दफ्तर में कोई अनुशासन नहीं है कांग्रेसी वर्करों ने इसी मुद्दे को लेकर शहर के मेन बाजार से होते हुए रोष प्रदर्शन निकालते हुए इनके खिलाफ नारेबाजी भी की।
क्या कहा ईओ गुरदीप सिंह ने
जब इस बाबत ईओ से बात की तो उन्होंने कहा कि कांग्रेसी वर्कर आपस में दो फाड है हमारा मकसद शहर में विकास करना होता है हम जब भी विकास करवाना चाहते है तो कुछ लोग काम में रूकावट पैदा करते है उन्हें कहा कि शहर में कूडे के कुछ ढेर जरूर थे उनकी सफाई करवा दी गयी है। उनका मुख्य कारण ठेकेदार ने 38 सफाई करने वाले मुलाजमो को निकाल दिया था जिनको हमने काम पर 15 दिन के लिए फिर से रख लिया है। जब तक टेंडर निकल जायेगा और इनको ही ठेकेदार द्वारा रख लिया जायेगा उन्होंने नाजायज कब्जे करवाने का आरोप नकारते हुए कहा कि जो लोग आज शोर मचा रहे है उन में से कुछ लोगो ने नाजायज कब्जे किये हुए है और मैं इन कब्जो को तुडवाने के लिए मुहीम शुरू कर रहा हूं इस लिए ये सब ड्रामा कर रहे है।
क्या कहा एसओ रविंदर सिंह ने
जब इस बारे में एसओ रविंदर सिंह से बात कि तो उन्होंने कहा कि जो मेरी जुमेवारी है वो मैं कर रहा हूं। इस समय मैं बडाली मार्ग व् पपराली मार्ग पर जीएसबी डलवा रहा हूं मुझे नहीं पता कि कौन क्या बोल रहा है शहर में 40 हजार की आवादी है अगर 5 या 6 लोग हमारे काम में संतुष्ट नहीं तो हम क्या कर सकते है मैं अपनी ड्यूटी सही कर रहा हूँ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *