हंसना खेलना और नाचना कूदना भी जीवन को अनोखा स्कून देता है : बीबी गरचा – बीबी गरचा ने शिवालिक सीटी खरड़ में भंगड़ा फिट्टनैस एंड डांस स्टूडियो का किया उद्घाटन

बीबी गरचा

जगदीश सिंह कुराली : आज के अस्त व्यस्त जीवन में में हर मनुष्य या तो अपने मोबाइल फोनों पर व्यस्त रह रहा है और या फिर शराब व अन्य नशों के अड्डों पर जा कर अपने जीवन के कीमती पल बर्बाद करने में समय व्यतीत करता है और कुछ पलों के लिए जीवन को स्कून देने की असफल कोशिश करता है। जबकि जीवन को सकून देने के लिए हंसना, खेलना, नाचना कूदना बहुत जरूरी है जो कि आज कल इंसान के जीवन में से दिनों दिन बड़ी तेजी से लुप्त हो रहा है। मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की पूर्व ओ.ऐस.डी. बीबी लखविन्दर कौर गर्चा ने यह विचार आज यहां शिवालिक सिटी खरड़ में नये खुले भंगड़ा फिट्टनैस एंड डांस स्टूडियो का उद्घाटन करने मौके बातचीत करते व्यक्त किये।
बीबी गर्चा ने उक्त फिटनैस तथा डांस स्टूडियो के मालिकों जौली बजाज, अमृत जौली, बलजीत कौर को इस नये डांस स्टूडियो खोलने पर बधाई भी दी। उनहोंने कहा कि इस स्टूडियो के खुलने से आस पास में रह रहे लोगों में अपने बच्चों को पंजाबी भंगड़ा आदि सिखाने में सुविधा मिलेगी तथा बच्चे ऐसी गतिविधियों के द्वारा अपने पंजाबी सभ्याचार के साथ जुड़े रहते हैं और शारीरिक तौर पर भी फिट्ट रहते हैं।इस मौके हरजीत गंजा, राज पंधेर, गुरजीत सिंह, सैंडी मुंदरां, बलजिन्दर सिंह एम.डी. पाम सिटी, अमरजीत सिंह संतेमाजरा, हरविन्दर सिंह छज्जूमाजरा, गुरमीत सिंह, परम बैदवान, राणा, मनदीप सिंह, परमिन्दर रिंकू आदि ने भी इस फिटनेस एंड डांस स्टूडियो के खुलने पर खुशी व्यक्त की तथा प्रबंधकों को बधाई भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *