*हत्या के 6 दिन बाद भी हत्यारा पुलिस गिरफ्त से बाहर*

पंजाब अप न्यूज: पांवटा साहिब

पांवटा साहिब जल विभाग के बाहर व्यक्ति की हत्या के 6 दिन बाद भी पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्दी ही इस मामले को सुलझा लेगी.

30 मार्च को कथित सुधीर की जल विभाग के बाहर हत्या कर दी गई थी. उसके ऊपर हत्यारे ने चार बार धारदार हथियार से वार किए थे. 6 दिन बाद भी पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है यहां तक कि अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि किन कारणों से व्यक्ति की हत्या की गई थी.
दूसरी ओर 30 लाख से अधिक की कीमत से लगे सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस की बहुत ज्यादा मदद नहीं कर पा रहे हैं हालांकि पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज उठाए हैं जिसमें कुछ संदिग्ध भी नजर आ रहे हैं उन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है
30 मार्च को सुबह इस व्यक्ति का शव इसकी फड़ी के भीतर पड़ा मिला जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस उस रोज़ से ही मामले की गहनता से जांच कर रही है.
सूत्र बता रहे हैं कि यह व्यक्ति बिहार का रहने वाला था और यहां पर आईपीएच के बाहर अवैध कब्जे की फड़ी लगाकर यहां से अवैध शराब भी बेचता था इसके अलावा यह सुबह से ही शराब का सेवन कर लिया करता था. इसलिए यह भी संभव है कि अधिक शराब सेवन के कारण उसकी मौत हो गई हो. संभावना यह भी जताई जा रही है कि वार्ड नंबर नौ के अवैध शराब बेचने वालों से इसके तार जुड़े हो सकते हैं.
वही इस बारे में थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि उनकी टीम लगातार इस हत्या को सुलझाने को सुलझाने के लिए लगी हुई है और उम्मीद है कि अगले 48 घंटों में इस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया किया जा सकेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed