पांवटा साहिब मे अमीर-ए-तबलीग जमात हाजी हुकमदीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज* , *हाजी हुकमदीन पर अपेक्षित जानकारी जानबूझ कर छुपाने का आरोप*

0

पंजाब अप न्यूज: पांवटा साहिब:

माजरा में पुलिस ने मुस्लिम धर्मगुरु अमीर ए जमात हाजी हुकमदिन निवासी माजरा के खिलाफ मामला दर्ज किया।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस पिछले कई दिनों से हाजी हुकमदिन से तबलिग जमात से लौटे व्यक्तियों के बारे में जानकारी मांग रही थी। लेकिन हाजी हुकमदीन ने अपेक्षित जानकारी जानबूझ कर छुपा ली।
सीएमओ सिरमौर केके पराशर ने माजरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई कि ,3 अप्रैल को सीएमओ ने फोन के माध्यम से हुकमदीन निवासी माजरा से इरशाद पुत्र महबूब हसन स्थाई निवासी सहारनपुर (हाल निवासी माजरा तहसील पांवटा साहिब) के बारे मे पूछा कि यह व्यक्ति क्या जमात मे शामिल होने कि लिए दिल्ली गया था ? तो उपरोक्त हुकम दीन ने झूठी जानकारी दी।
हुकमदीन ने बताया की महबूब हसन दिल्ली मे तबलिग जमात निजामुदीन मरकज मे नहीं गया था। जबकि यह व्यक्ति वास्तव मे दिल्ली मे तबलिग जमात निजामुदीन मरकज मे गया था। जिसके बाद पुलिस ने ये कार्यवाही की है। बता दें कि हिप्र मे आने व बाहर जाने वाली जमातों के प्रमुख है।
इसी कारण माजरा पुलिस ने जानकारी छुपाने को लेकर हाजी हुकमदिन के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270,188 और डिजास्टर मैनेजमेंट की धारा 51 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।
एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed