हिमाचल में नये 9 पॉजीटिव मामले, 9 में से 5 का सिरमौर से संबंध रिपोर्ट ने सबको चौंकाया, बढ़ सकता है लॉकडाउन

0

पंजाब अप न्यूज़: ऊना :मंगलवार रात  पॉजीटिव पाए गए  9 का कनैक्शन  सिरमौर, सोलन के अर्की  अलावा उत्तर प्रदेश से  जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक पॉजीटिव पाए गए 9 लोग आम की कुठेड़ा गांव की मस्जिद में रह रहे थे, 9 में से 5 का संबंध सिरमौर से है, जबकि एक अर्की का रहने वाला है। इसके अलावा दो का ताल्लुक यूपी से है जबकि एक पॉजीटिव   को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है।   प्रारंभिक जानकारी में यह भी पता चला है कि यह लोग तबलिगी जमात से लौटे 3 लोगों के संपर्क में आए थे, जिनके सैंपल की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। आज की  रिपोर्ट ने सबको चौंका दिया है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने तबलिगी जमात के लोगों को टैस्ट के लिए खुद ही सामने आने का भी आग्रह किया था। साथ ही यह भी संकेत दिए थे कि अगर इस तरह की परिस्थितियां रहती है तो लॉकडाउन को बढ़ाया भी जा सकता है। मुख्य सचिव आरडी धीमान ने इस बात की पुष्टि की है कि 9 पॉजीटिव  मामलों में से 5 का संबंध सिरमौर से है, जबकि एक अर्की का रहने वाला है।

यह तमाम लोग अंब की कुठेड़ा मस्जिद में रह रहे थे। दीगर है कि कोरोना को लेकर आज सबसे अधिक पॉजीटिव पाए गए है इससे पहले 7 की संख्या आइजीएमसी से आई थी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed