September 28, 2020

*कोरोना दहशत:- अब पैरा मेडीकल स्टाफ के दो मामले कोरोना पॉजिटिव* *मृतक महिला के इलाज के समय आये थे सम्पर्क में*

पंजाब अप न्यूज: पावंटा साहिब: सुक्रवार का दिन हिमाचल वासियों को जाते जाते फिर निराश कर गया। प्रदेश ने छह कोरोना पॉजिटिव मारिजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर राहत की सांस ली ही थी कि शुक्रवार देर सायं फिर दो नए मामले पॉजिटिव आ गए।

चिंता की बात यह भी है कि इस बार प्राइवेट अस्पताल के पैरा मेडीकल स्टाफ में दो को कोरोना हुआ है।

बता दें कि यह दोनों बद्दी में उस प्राइवेट अस्पताल के पैरा मेडिकल स्टाफ में से हैं, जहां कोरोना पॉजिटिव मृतक महिला अपना उपचार कराने गई थी। इस मृतक महिला के 4 परिजन भी बाद में कोरोना पॉजिटिव निकले थे और उनके विशेष आग्रह पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया था।
बता दें कि शुक्रवार को हिमाचल में कुल 127 कोरोना वायरस के सैंपल टेस्ट लिए गए। इन में से 125 सैंपल नेगेटिव आये हैं जबकि सोलन जिला के बद्दी क्षेत्र के प्राइवेट अस्पताल के पैरा मेडीकल स्टाफ के दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
बता दे कि इसी के साथ हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 30 पहुंच गई है। प्रदेश में अगर 6 मरीज ठीक हो जाते हैं तो अब हमारे पास यहां एक्टिव मामलों का आंकड़ा 17 होगा।
इस बात की पुष्टि करते हुए हिमाचल के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के विशेष सचिव निपुण जिंदल ने कहा कि आज 127 में से 125 सैंपल नेगेटिव आये हैं जबकि 2 पोसिटिव आये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *