सनसनी:- चौतरफा लॉक डाउन के बाबजूद रातोंरात खोद डाली 25 मीटर लंबी सुरंग,ग्रामीणों ने कहा, रात के अंधेरे में हो रहा था सुरंग खोदने का काम, तीन दिशाओं में खोदि गयी है सुरंग,

पंजाब अप न्यूज: पावंटा साहिब: कोरोना के खौफ के चलते चौतरफा लॉक डाउन है। इसी बीच विकास खंड पांवटा के तहत धर्मकोट के समीप जंगल में गहरी व 25 मीटर लंबी सुरंग मिलने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। ग्रामीणों व पंचायत प्रधान द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली है कि बद्रीपुर पंचायत के धर्मकोट के समीप जंगल में गहरी सुरंग खोदी गई है। ग्रामीणों के अनुसार आधी रात के पश्चात कुछ अज्ञात लोग यहां जंगल में आकर सुरंग खोद रहे हैं। जो कि दिन निकलने से पहले गायब हो जाते हैं।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पंचायत प्रधान रामलाल शर्मा को दी। पंचायत प्रधान ने तत्काल इसकी सूचना पांवटा साहिब पुलिस थाना में दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस टीम के साथ ही वन विभाग की टीम ने अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुवाती जांच में पता चला है कि ये सुरंग अंदर जाकर तीन दिशाओं में जाती है।

हैरान करने वाली बात यह है कि ये सुरंग ऐसे समय में सामने आयी है जब कोरोना के खौफ के चलते चौतरफा लॉक डाउन है। इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई है।

उधर इस बारे में पूछे जाने पर एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही डीएसपी पांवटा साहिब को मौके पर भेजा गया है। जांच शुरू कर दी गई है। यदि आवश्यकता पड़ी तो फोरेंसिक टीम की मदद ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed