*हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों में सख्ती से लागू होगा लॉकडॉउन:- मुख्यमंत्री* *कोरोना महामारी से बचाने के लिए लगाए जा रहे लॉकडाउन का करें पालन,*

पंजाब अप न्यूज: शिमला:प्रधानमंत्री के निर्देशानुसार जो क्षेत्र हॉटस्पॉट में नहीं होंगे या हॉटस्पॉट में बदलने की संभावना कम होगी, वहां पर 20 अप्रैल से कुछ जरूरी गतिविधियों की अनुमति दी जा सकती है। जबकि हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों में इसे सख्ती से लागू किया जाएगा।

पीएम के सम्बोधन बाद मुख्यमंत्री ने समस्त प्रदेशवासियों से आग्रह है कि कोरोना महामारी से बचाने के लिए लगाए जा रहे लॉकडाउन का इसी प्रकार पालन करें, जैसे हम करते आ रहे हैं।
जयराम ठाकुर ने कहा कि जिन क्षेत्रों में अगले 7 दिनों में कोई भी नया मामला नहीं आएगा, ऐसे क्षेत्रों में कई तरह की आंशिक छूट प्रदान की जाएंगी। उन्होंने लॉक डाउन अवधि के दौरान आमजन द्वारा रखे गए संयम की सराहना की और उम्मीद की है कि तीन मई तक प्रदेश का प्रत्येक व्यक्ति इसी तरह से संयमित होकर घर में रहेगा।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन में घोषणा की है कि आगामी 3 मई तक लॉकडाउन की समय अवधि बढ़ाई गई हैं।
लेकिन अभी खतरा टला नहीं है। इस लिए ओर एहतियात बरतने की जरूरत है।
अम्बेडकर जयंती पर बाबा साहेब को याद कर बोले मुख्यमंत्री:-जीवन लंबा होने की बजाए महान होना चाहिए

संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती के उपलक्ष्य पर शिमला स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। संबिधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब डॉ.भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर उन्हें शत शत नमन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा साहेब के विचार और आदर्श हमें निरंतर पथ प्रदर्शित करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *