वार्ड नंबर 25 से 30 परिवार कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल !

बटाला 19 अक्टूबर ( दमन पाल सिंह)

बटाला के नंबर 25 में भाजपा शहरी मंडल प्रधान पंकज शर्मा की अध्यक्षता में रविवार को एक विशेष बैठक सम्पन्न हुई। भाजपा शहरी मंडल प्रधान पंकज शर्मा के प्रयासों और भाजपा की नीतियों से प्रेरित हो कर 30 परिवार कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए!

इस बैठक में विशेष रुप से जिला अध्यक्ष राकेश भाटिया शामिल हुए! जिस में जिला अध्यक्ष राकेश भाटिया ने उन 30 परिवारों को भाजपा में शामिल कराया और उन का भाजपा में स्वागत किया ! भाजपा में शमिल होने वालो में इंदरजीत ,अश्वनी,मणि ,सतीश किमतीलाल,तिलकराज,दर्शन शर्मा,बाबा सतपाल,सूरज,बॉबी,रमेश बटवाल,रूढा आदि अन्य परिवार समेत भाजपा दामन थाम लिया !

जिला अध्यक्ष राकेश भाटिया ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि राजनीति चुनाव के समय की जाती है हर समय नहीं. हम देश सेवा के उद्देश्य से काम कर रहे हैं.मोदी जी के नेतृत्व में ही अनुच्छेद 370 को खत्म करना, राम मंदिर मुद्दे का समाधान और ट्रस्ट का गठन करने के अलावा तीन तलाक को अपराध की श्रेणी में लाने के साथ-साथ सीएए कानून लागू करने को दूसरे कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियों रही है !पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष में बहुत अच्छे फैसले लिए गए हैं. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35 ए को निरस्त किया गया. यह प्रधानमंत्री की इच्छा शक्ति का नतीजा था और इसके सूत्रधार बने हमारे गृह मंत्री अमित शाह, जिन्होंने उसे कार्यरूप दिया.

इस मौके पर जिला प्रधान युवामोर्चा पारस बाम्बा,रिंकू बटवाल,पुनीत शर्मा ,जोगिन्दर बबर ,मुनीर बंसलव अन्य मौजूद थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published.