SBP Group द्वारा रियल एस्टेट सेक्टर में TRI-City का सबसे बड़ा चैनल पार्टनर्स अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया*

0

*SBP Group द्वारा रियल एस्टेट सेक्टर में TRI-City का सबसे बड़ा चैनल पार्टनर्स अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया*

मोहाली:31 मई को SBP Group पंजाब की न. 1 हाउसिंग कंपनी ने अपने 15 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में एक भव्य समारोह का आयोजन किया जिसमे कंपनी के साथ काम कर रहे चैनल पार्टनर्स को बुलाया गया था इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में SBP ग्रुप के MD श्री अमन सिंगला जी ने और कंपनी के President व् Business HEAD श्री रमन सिंगला जी ने शिरकत की इस समारोह का मुख्य उद्देश्य कम्पनी के साथ काम कर रहे चैनल पार्टनर्स का उत्साह बढ़ाना था और विशेष रूप से जिन भी चैनल पार्टनर्स में पिछले साल बेहतरीन काम किया, उनको अवार्ड से सन्मानित करना था.
इस मौके पर कम्पनी के MD श्री अमन सिंगला ने सबको बधाई दी और धन्यवाद् किया की आज चैनल पार्टनर्स और कंपनी के ग्राहकों के प्यार और विश्वास से कंपनी इन 15 वर्ष में आज दस हजार से ज्यादा घर और 24 प्रोजेक्ट डिलिवर कर पायी है और अगर चैनल पार्टनर्स का विश्वास और साथ रहा तो आने वाले 15 वर्षों में हम सब मिलकर एक लाख घर डिलिवर करके एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

कंपनी के President और Business HEAD श्री रमन सिंगला जी ने सभी को सम्बोधित करते हुए बताया की अब कंपनी सिर्फ पंजाब की ही नहीं बल्कि रियल एस्टेट सेक्टर में NORTH INDIA No.1 कंपनी बनकर उभरेगी उसके लिए कंपनी नए प्रोजेक्ट जल्द से जल्द लेकर आने वाली है जिसमे शिमला, सोलन, लुधियाना, डेराबस्सी, खरड़ और बनूड़ शामिल है

इस समारोह में पंजाब की मशहूर गायिका सुनंदा शर्मा और stand-up कोमेडियन मनप्रीत सिंह ने चारचांद लगा दिए

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed